राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए कोलकाता से मुंबई पहुंची मोहिनी घोष

मदन चौरसिया

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा मोहिनी घोष ने चर्चित निर्माता राजकुमार आर पांडेय की बेहद महत्‍वाकांक्षी फिल्‍म ‘पांचाली’ के लिए कोलकाता से मुंबई पहुंची, जहां इस फिल्‍म की शूटिंग चल रही है। मुंबई पहुचंने के बाद मोहिनी ने सुपर स्‍टार चिंटू के साथ फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू कर दी। वे इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं और इसलिए वे कोलकाता से भागी–भागी मुंबई चली आईं।

इस बारे में शूटिंग से वक्‍त निकाल कर मोहिनी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ‘पांचाली’ को लेकर बहुत एक्‍साइटेड हूं। राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍म में काम करने की इच्‍छा काफी दिनों से थी, जो ‘पांचाली’ के जरिये पूरी हुई। मोहिनी ने कहा कि ‘पांचाली’ की कहानी बेजोड़ है और जब इसको  अजय कुमार झा डायरेक्‍ट करेंगे। इस फिल्‍म में मेरी भूमिका भी काफी अहम है, जिसमें मैं अपना 100 परसेंट दे रही हूं।

उन्‍होंने कहा कि साथ ही चिंटू पांडेय के साथ काम करना भी मेरे लिए रोमांच भरा है। उनकी पहचान भोजपुरी के एक खास दर्शक वर्ग के बीच है। उनसे यूथ आसानी से कनेक्‍ट हो पाते हैं। इस फिल्‍म में काम करके बहुत मजा आने वाला है और मुझे लगता है कि भोजपुरी सिनेमा को एक बेहतरीन और ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म मिलने वाली है। ओवर ऑल मैं यही कहना चाहूंगी कि एक कमाल की फिल्‍म के लिए मेरे एक्‍साइटमेंट कम नहीं होने वाला है।

वैसे राजकुमार आर पांडेय पहले ही ‘पांचाली’ के बारे में दावा कर चुके हैं कि यह भोजपुरी के लिए एक दम नया कंसेप्‍ट और सब्‍जेक्‍ट होगा, जो दर्शकों को पसंद आयेगी। फिल्‍म की कहानी लाल जी यादव ने लिखी है और एडिटर अभिषेक श्रीवास्‍तव, अभिषेक सिंह और गोलू हितेश हैं।

बता दें मोहिनी घोष की पिछली फिल्‍म सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘जिला चंपारण’ थी, जो सुपर-डूपर हिट रही थी। इसके अलावा वे मनोज तिवारी के साथ औरत खिलौना नहीं, अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ दिलदार सजना, रेजा, दिल हो गईल कुर्बान, दिलदार सजना, दुलारा समेत कई अन्‍य फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।madan

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया माया, धर्मयुग, मायापुरी, टर्निंग इंडिया,  पायनियर,  दैनिक जागरण, स्‍वतंत्र भारत, आज, जनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.