आदित्‍य मोहन और शाईना में पक रही खिचड़ी, दोनों ने बताया दोस्‍त

aaditya mohan

मदन चौरसिया

: भोजपुरी फिल्‍म ‘तकरार’ के सेट पर आए एक-दूजे के करीब : मुंबई : खबर भोजपुरी जगत से है कि अभिनेता आदित्‍य मोहन का दिल खूबसूरत अभिनेत्री शाईना सिंह पर आ गया है। वे दोनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तकरार’ में न सिर्फ स्‍‍क्रीन शेयर कर रहे हैं, बल्कि ज्‍यादा से ज्‍यादा टाइम भी साथ बिता रहे हैं। जिससे सिने जगत में इसकी चर्चा खूब हो रही है कि आदित्‍य और शाईना के बीच कुछ चल रहा है। मगर खुद आदित्‍य मोहन ऐसा कुछ भी होने से इनकार करते हैं। वे कहते हैं कि शाईना और वे सिर्फ फ्रेंड हैं और उनकी दोस्‍ती रतन राहा निर्देशित फिल्‍म ‘‘तकरार’ के सेट पर हुई है।

आदित्‍य की मानें तो शाईना सिंह एक बेहद टैलेंटेड और मेहनती लड़की है, जिसके साथ उनके फिल्‍म में काम करने में मजा आ रहा है। आदित्‍य ने कहा कि शाईना फिल्‍म में मेरे अपोजिट हैं, ऐसे में उनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री तो बननी थी। ये शायद लोगों को ज्‍यादा पसंद आ रही है, इसलिए कुछ लोग ऐसी बातें करते हैं। अगर देखा जाय तो यह केमेस्‍ट्री फिल्‍म की बेहतरी के लिए एक उम्‍मीद जैसी है।

वहीं, शाईना सिंह का कहना है कि आदित्‍य के साथ मेरे केमेस्‍ट्री इसलिए शानदार है कि हम अच्‍छे फ्रेंड हैं। जस्‍ट फ्रेंड। मैं सेट पर उनके साथ ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करती हूं, क्‍योंकि फिल्‍म में मेरा उपस्थिति आदित्‍य के साथ ही है। कहानी की डिमांड ने हमारी दोस्‍ती गहरी कर दी है, मगर इसका कोई मतलब लगाना गलत होगा। हम कलाकार हैं, इसलिए जब कहानी को जीने के दौरान लोगों को केमेस्‍ट्री भा जाती है।

गौरतलब है कि गुजरात के राजपिपला शहर में निशा दुबे और राकेश मिश्र की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म फिल्म ‘तकरार’ की शूटिंग चल रही थी, जिस की पूरी शूटिंग हो चुकी है। इसमें आदित्‍य मोहन और शाईनी सिंह भी एक अहम भूमिका में हैं। फिल्म के गाने एक से बढ़ कर एक है, जिसका संगीत अमन श्लोक ने तैयार किया है। इस फिल्म से एक नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल को फ़िल्मी पर्दे पर लांच किया गया है, जो पुलिस के किरदार में नजर आ रहें है। फिल्‍म का निर्माण जीया जगत जननी फिल्‍म्‍स और प्रस्‍तुति एसएस और एएमडी फिल्म फैक्टरी के बैनर तले किया जा रहा है।

फिल्‍म में राकेश मिश्रा, निशा दुबे, आदित्‍य मोहन, नवोदित अभिनेता शिवा अग्रवाल, शाईना सिंह, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, गिरिश शर्मा, सीमा सिंह,लवली सिंह,नीलू यादव, दिव्या शर्मा है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, छायांकन मनोज कुमार गुप्ता ने किया है। आप को बता दे की अभिनेता आदित्‍य मोहन और श्‍वेता यादव की जोड़ी वाली भोजपुरी फिल्म ”मोहब्बत के सौगात” 29  जून को बिहार में प्रदर्शित होगी! आज कल आदित्‍य मोहन और स्वेता यादव लखनऊ में भोजपुरी फिल्म ”परिवार के बाबू” की शूटिंग कर रहे हैं, जिस के निर्माता दिनेश तिवारी है।madan

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.