पत्नी से अनैतिक संबंध के कारण भाई ने ही कर दी थी राकेश की हत्या, हत्या में प्रयुक्त 9 एमएम पिस्टल के साथ हत्यारा गिरफ्तार

चंदौली में गत दिनों हुई हत्या का हुआ खुलासा,भाई ही निकला हत्यारा,हत्या में प्रयुक्त पिस्टल के साथ हत्यारा गिरफ्तार : चंदौली : सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बसिला नहर स्थित सिवान में गत 28 अगस्त की रात्रि धुरिकोट निवासी राकेश रौशन नामक एक युवक की हुई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार भोर में करीब 2:45 बजे धुरिकोट मोड़ के समीप जीटी रोड से गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर उसे जेल भेज दिया है। गिरफ्तार हत्यारोपी मृतक का सहोदर भाई है।

इस बाबत शुक्रवार मध्याह्न पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी हेमन्त कुटियाल ने समाचार पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार हत्यारोपी मुकेश यादव पुत्र देवेंद्रवीर यादव,निवासी धुरिकोट जनपद चंदौली वर्ष 2017 में हत्या के आरोप में जेल चला गया था।

इसी दौरान राकेश रौशन का मुकेश की पत्नी के साथ संबंध हो गये थे। जब मुकेश जनवरी 2020 में जेल से छूटकर वापस आया तो उसने अपनी आंखों स्व राकेश को अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध हालात में देख लिया था।

उसके बाद उसने आशुतोष यादव उर्फ चिटकू यादव पुत्र नरेश यादव निवासी नादी थाना बलुआ जनपद चंदौली तथा रामानंद हरिजन के साथ योजना बनाकर 28 अगस्त की रात्रि में बसिला स्थित नहर के किनारे सिवान में शराब पीने के दैरान राकेश रौशन के कनपट्टी में पिस्टल से गोली मार दी और पिस्टल को छिपाकर बाइक से सभी अपने अपने घर चले गये।

उक्त मामले में गुरुवार को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार घायल आशुतोष यादव उर्फ चिटकू से पूछताछ के बाद पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किया गया 9 एमएम का पिस्टल, 2 मैगजीन व 10 अदद कारतूस बरामद किया है।

उक्त हत्यारोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र

स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक अभय कुमार सिंह,निरीक्षक सत्येंद्र कुमार यादव,एसएसआई मुकेश तिवारी,एसआई अमित कुमार,मनोज कुमार पांडेय,हेड कॉन्स्टेबल आनंद सिंह,कॉन्स्टेबल अमित सिंह, अमित यादव,अमरचंद्र,बिनोद सिंह व सरोज यादव शामिल रहे।