पीडीडीयू नगर में बाइक चोरी का सिलसिला जारी, चोरी की 5 बाइक व तमंचा- कारतूस संग एक चोर गिरफ्तार

पीडीडीयू नगर में बाइक चोरी चरम पर : चोरी की 5 बाइक व तमंचा- कारतूस के साथ एक चोर गिरफ्तार : चंदौली : मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चंधासी स्थित आईपी मॉल के पीछे ठाकुर प्रसाद के हाते के अंदर से एक शातिर बाइक चोर को चोरी की एक बाइक,315 बोर के एक तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर उसी हाते से 4 अन्य चोरी की बाइक बरामद कर जेल भेज दिया है।

एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर जनपद में अपराध व अपराधियों पर रोक लगाने के उद्देश्य से लगातार अभियान चलाये जा रहे हैं।

इसी क्रम में मुगलसराय कोतवाली पुलिस को बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि चोरी की 5 बाइकों को चंधासी स्थित ठाकुर प्रसाद के हाते में हफीजुर्रहमान उर्फ राहुल नामक एक शातिर चोर खड़ा है जिसे वह बेचने के लिए कबाड़ी वालों का इंतजार कर रहा है।

कोतवाल एनएन सिंह ने सूचना को गंभीरता से लेते हुये एसआई संजय सिंह,सत्येंद्र विक्रम सिंह,हेड कॉन्स्टेबल सुरेश यादव,सुरेश कुमार,कॉन्स्टेबल शैलेन्द्र उपाध्याय, अवधेश सिंह,अजय कुमार,शिवराज मौर्या,सत्येंद्र कुमार यादव के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे।

पुलिस टीम ने ठाकुर प्रसाद के हाते की घेरेबंदी कर उक्त शफीकुर्रहमान उर्फ राहुल निवासी मन्नापुर थाना कोतवाली मुगलसराय को चोरी की एक काले रंग की अपाचे के साथ हिरासत में लेकर उसकी जामातलाशी ली।

उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने उसी हाते से चोरी की 4 अन्य बाइक बरामद करवाई।

उसने बताया कि सभी बाइकों को उसने चंदौली से चुराया था। जिसे बेचने के लिये कबाड़ी वाले को बुलाया था। कुछ देर में वह आनेवाला था। उसी का इन्तजार कर रहा था।

पुलिस ने उसे मय बाइक कोतवाली लाकर उसके विरुद्ध आईपीसी की धारा 41/411 व 3/25 अवैध शस्त्र अधनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।