पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक,एक युवक की दर्दनाक मौत एक की हालत गम्भीर

0
15

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत एक घायल चंदौली : जनपद अन्तर्गत अलीनगर थानाक्षेत्र स्थित नसीरपुर पट्टन गांव के समीप रविवार की देर सायं सकलडीहा की तरफ से द्रुत गति से आ रही एक बाइक  अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया।घटना की जानकारी होते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 बिछड़ी निवासी राजेश सिंह अपने 45 वर्षीय मित्र रविन्द्र के साथ सकलडीहा की तरफ से रविवार की देर रात्रि वापस आ रहा था।

रविन्द्र रोहनिया वाराणसी का निवासी है तथा नियामताबाद ब्लॉक स्थित कुढकला गांव में सफाई कर्मी के पद पर तैनात है। बाइक जैसे ही नसीरपुर पट्टन गांव के समीप पहुंची ही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राजेश सिंह 40 वर्ष की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि रविन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामे में उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं घायल रविंद्र को इलाज के लिए राजकीय महिला चिकित्सालय मुगलसराय में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होता देख उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक व घायल के परिजनों को दे दी है।