गिरफ्त में आया टॉप टेन बदमाश, पांच जिलों में बोलती थी तूती

: कई मामलों में था वांछित, पुलिस ने भेजा जेल : चन्दौली : जनपद के शहाबगंज थाने की पुलिस ने बीती रात थानाक्षेत्र के टॉप-10 अपराधी/दुराचारी अभियुक्त राजेश सोनकर को तमंचा,कारतूस संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।उसके विरुद्ध यूपी के विभिन्न जनपदों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने व टॉप 10 वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी हेमंत कुटियाल के आदेश पर अभियान चलाया जा रहा है।

इसी क्रम में एएसपी ऑपरेशनल अनिल कुमार व सीओ चकिया जगतराम कन्नौजिया के निर्देश पर शहाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय द्वारा एसआई आनंद कुमार प्रजापति व उनके हमराहियों की टीम गठित गयी थी।

पुलिस टीम ने बीती रात 8.40 बजे भोड़सर तिराहे के पास से राजेश कुमार सोनकर पुत्र स्व श्यामलाल सोनकर निवासी भुसीकृतपुरवा को 12 बोर के एक तमंचा व एक अदद कारतूस संग गिरफ्तार कर लिया।

जिसके ऊपर यूपी के चन्दौली, मऊ, मिर्जापुर, गाजीपुर, भदोही के थानों में एक दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।पुलिस ने उसके विरुद्ध कागजी कार्रवाई कर उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया।