पुलिस को चकमा देने के लिए पैदल ही जा रहे थे शराब तस्कर : शराब के साथ 2 तस्कर अरेस्ट

दो शराब तस्कर 18000 रुपये के अवैध अंग्रेजी शराब के साथ चढा पुलिस के हत्थे :         चंदौली : सैयदराजा थाने की पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनलोगों के पास से बैग में छुपाकर ले जाये जा रहे 8 PM की 117 टेट्रा पैक अवैध अंग्रेजी शराब बरामद कर विधिक कार्रवाई की है।

तू डाल-डाल, मैं पात-पात की तर्ज पर अब शराब तस्कर भी पुलिस को चकमा देने लगे हैं।कुछ ऐसा ही मामला रविवार अपराह्न देखने को मिला।

बिहार निवासी दो युवक बैग में 8PM ब्रांड की 117 टेट्रा पैक अवैध अंग्रेजी शराब को छुपाकर पैदल ही धरौली गांव की तरफ से होते हुये बिहार सीमा में जा रहे थे।

तभी गश्त पर निकले सैयदराजा पुलिस की नजर पड़ गयी। शंकावश जब रोककर उनलोगों की जांच की गई तो बैग से शराब मिलने पर दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आये।

बरामद शराब की कीमत 18000 रुपये बताई जा रही है। हिरासत में लिये गये दीपक कुमार यादव व प्रमोद कुमार यादव दोनों बिहार के रोहतास जिला अन्तर्गत सासाराम के न्यू डिलिया के निवासी हैं।

पुलिस ने दोनों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की है। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में सैयदराजा थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत, एसआई प्रदीप कुमार मिश्रा, कॉन्स्टेबल ज्ञानपाल सिंह व विजय कुमार यादव शामिल रहे।