माफियाओं की दलाली करने वाले राजभर समाज का भला नही कर सकते-अनिल राजभर

मऊ की रैली समाजवादी पार्टी ने आयोजित की जिसमें माफियाओं का पैसा लगा। मंच पर राजभरों को शराब पीने वाला कहकर अपमानित किया गया और अखिलेश ताली बजा रहे थे। अपने को राजभरों का नेता कहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने इसका विरोध भी नहीं किया।

उक्त बातें आज सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कही। ओम प्रकाश राजभर को असलम राजभर नाम से संबोधित करते हुए कहा कि असलम राजभर की बाँदा जेल में पूर्वांचल के माफिया के साथ हुई मुलाकात यह प्रमाणित करती है कि इनका सम्बंध माफियाओं के साथ है। माफियाओं की दलाली करने वाले राजभर समाज का भला नही कर सकते। मुख्तार अंसारी कैसे चुनाव जीत जाएं इसके लिए समाजवादी पार्टी कोशिश कर रही है। जोकि ओमप्रकाश राजभर उर्फ असलम राजभर के माध्यम से किया जा रहा है।

असलम राजभर सपा के जाल में फंसकर माफियाओं की दलाली कर रहे हैं। कहा कि राजभर समाज जग गया है नवम्बर के अंतिम सप्ताह या दिसंबर माह में भाजपा राजभरों को लेकर एक बड़ा सम्मेलन करने जा रही है। जिसमें पूरे देश के राजभरों को आमंत्रित किया जाएगा। जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित केंद्र के बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। रैली में असली चेहरा बेनकाब हो जाएगा कि कौन राजभरों का नेता है और कौन दलाली करने के लिए राजनीति में आया है।