रामगोपाल यादव सपा को तथा सैम पित्रौदा राहुल को बुद्धि देते हैं-डॉ महेंद्र नाथ पांडेय

चंदौली। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्थानीय सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने पीडीडीयू नगर स्थित लक्ष्मी कमल लॉन में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प सभा से अपने चुनावी सभा का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा कि रामगोपाल यादव समझदार नेता है। बताया जाता है कि पूरी पार्टी को वही बुद्धि देते हैं और कांग्रेस में सैम पित्रोदा हैं जो राहुल को बुद्धि देते हैं।

ओवैसी मोदी के बड़े कदमों से घबरा गए हैं
ओवैसी के सवाल पर उन्होंने ओवैसी को अप्रासंगिक व झूठा कहा और बताया कि नरेंद्र मोदी के बड़े कदमों से सारे दल घबरा गए हैं और अनाप-सनाप प्रलाप कर रहे हैं।
डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने राहुल गांधी द्वारा चुनाव जीतने के बाद 5 करोड़ लोगों को 72 हजार रुपये सलाना दिए जाने के सवाल पर पलटवार करते हुए  कहा कि भाजपा ने 559 वादे थे जिनमें से 539 पूरा करके दिखाया है। राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं घबरा गए है। राहुल गांधी जो कह रहे हैं भाजपा करके दिखा रही है।
 कांग्रेस हमेशा पाखंड करती है-डॉ महेंद्र नाथ पांडेय
 विजय संकल्प यात्रा के दौरान चुनावी सभा के बाद पत्रकारों ने कांग्रेस द्वारा मोदी पर पाखंडी बोले जाने डॉ महेंद्र नाथ पांडेय से पूछा तो उन्होंने सपाट लहजे में कहा कि कांग्रेस हमेशा पाखंड करती है। अभी बगल में रामनगर स्थित शास्त्री जी की मूर्ति पर अपनी चढ़ी हुई माला पहनाकर प्रियंका गांधी ने पाखंड का उजागर किया है।
 अखिलेश यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि  अखिलेश यादव एक सीट के लिए तरस रहे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी उन्होंने जमकर तंज कसा।