गणेश बाबू  और तनुश्री स्‍टारर फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग 25 जुलाई से

tanu shree

मदन चौरसिया

: झारखंड में होगी शूटिंग : मुंबई : नरेश फिल्‍म इंटरटेंमेंट के बैनर तले सावरिया इंटरटेंमेंट के सहयोग से बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ की शूटिंग 25 जुलाई से झारखंड में शुरू हो रही है। फिल्‍म के नाम से ही लगता है कि यह एक्‍शन फिल्‍म होने वाली है। मगर इसकी कहानी भी जबरदस्‍त है। ऐसा कहना है गणेश बाबू और तनुश्री स्‍टारर फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ के डायरेक्‍टर मृत्‍युंजय श्रीवास्‍तव का।

उनकी मानें तो फिल्‍म बेहद खूबसूरत है और एक्‍शन से भरपूर है। कहानी में काफी पैनापन है, जो दर्शकों को खूब इंटरटेन करेगा। इसकी शूटिंग 25 जुलाई से झारखंड में होगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। फिल्‍म को नरेश फिल्‍म इंटरटेंमेंट के द्वारा ही प्रोड्यूस्‍ड किया जा रहा है।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए साउथ जैसी फिल्‍म से कम नहीं होगी। इस फिल्‍म में गणेश बाबू और तनुश्री मुख्‍य भूमिका में है। दोनों बेहद अच्‍छे कलाकार हैं, इसलिए हमें उम्‍मीद है कि वे अपना बेस्‍ट देंगे। वैसे फिल्‍म में उनकी भूमिका काफी दमदार है और आकर्षक है। इसके लिए वे दोनों अभी से मेहनत शुरू कर चुके हैं।

इनके अलावा आंनद मोहन, संजय महानंदा और मनोज सिंह भी एक दिलचस्‍प अंदाज में इस फिल्‍म में दिखने वाले हैं। बता दें कि नरेश फिल्‍म इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘रंगदार शिवा’ के लिरिक्‍स संतोष उत्‍पाती ने लिखा है और गाया है आलोक कुमार व प्रियंका सिंह ने। जबकि संगीतकार  एस कुमार हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी सुरजंय सिंह और संजय रजक ने लिखी है। कोरियोग्राफी विकास सिंह का होगा।madan

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.