युवती संग रंगरेलियां मनाते फंस गये चंदौली के प्रधान, पुलिस ने मारपीट का बताया मामला

चंदौली : नियामताबाद ब्लाक के फत्तेपुर गांव के निवर्तमान ग्राम प्रधान रामनगर के भीटी चौकी अंतर्गत पंचवटी के पास एक बंद कमरे में युवती के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए। ग्रामीणों ने पिटाई के बाद पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस पूरे मामले को ही नया मोड़ देने पर तुली है। मारपीट का मामला बताकर प्रधान का चालान कर दिया गया। हालांकि थाना प्रभारी का यह भी कहना है कि अश्लील हरकत की धारा 294 भी लगाई गई है।

फत्तेपुर गांव के निवर्तमान प्रधान पंचवटी के एक मकान में युवती के साथ धर लिए गए। दरअसल आस-पास के लोग प्रधान के इस कृत्य से आजिज आ चुके थे। प्रधान अक्सर किसी महिला या युवती के साथ यहां आते थे। यह कमरा वैसे तो बंद रहता और प्रधान जी के आने के बाद ही खुलता था। लोगों ने प्रधान को सबक सिखाने की ठानी और विरोध किया तो प्रधान ने उल्टा देख लेने की धमकी दी। मारपीट हुई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

भीटी चाौकी प्रभारी पहुंचे जरूर लेकिन पूरे मामले को ही दबाने में चक्कर में पड़ गए। पहले तो मारपीट बताकर पूरे मामले को ही रफा दफा कर दिया। लेकिन घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद रामनगर थाना प्रभारी ने घटना का संज्ञान लिया और आरोपित के खिलाफ धारा 294 यानी अश्लीलता भी बढ़ाई गई। यह घटना और इसमें पुलिस की भूमिका क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस संबंध में रामनगर थाना प्रभारी कुछ भी साफ-साफ बताने में कतराते रहे।