‘भगवान हाजिर हों’ के बाद रविशंकर-सचिन की जोड़ी बनायेगी दो और फिल्‍में

: ‘लव यू मेरी जान’ और ‘मासूम मोहब्‍बत’ जल्‍द आयेगी फ्लोर पर : मुंबई : परवेश लाल यादव, समर सिंह और यामिनी सिंह के साथ अपनी पहली फिल्म ‘भगवान हाजिर हो’ कम्प्लीट करने के बाद अब निर्माता रविशंकर सिंह ने निर्देशक सचिन यादव के साथ मिल कर दो नई फिल्मों की अनाउंसमेंट की है. फिल्म का नाम है – ‘लव यू मेरी जान’ और ‘मासूम मोहब्बत’. इन फिल्मों का निर्माण सत्यदेव फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया जायेगा, जिसकी कहानी राजेश पाण्डेय और नन्हे पांडेय ने लिखी है.

निर्माता रविशंकर सिंह ने इन दोनों फिल्मों की घोषणा करते हुए कहा कि दोनों रोमांटिक कामर्शियल हैं, लेकिन दोनों एक दूसरे से अलग हैं. हम अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद आशान्वित हैं. हम जल्द ही दोनों फिल्मों का मुहूर्त करेंगे और फिर फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इसके लिए हम तैयारियां भी जोर शोर से कर रहे हैं. अभी हमें अपनी दोनों फिल्मो के लिए कास्टिंग भी करनी है, जिसकी सूचना भी हम जल्द ही साझा करेंगे.

फिल्म के निर्देशक सचिन यादव ने बताया कि हमारी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘लव यू मेरी जान’ और ‘मासूम मोहब्बत’ प्रेम की एक अनोखी दास्तां होगी. हम इस पर बेहद बारीकी से काम कर रहे हैं. मेरी कोशिश होगी कि हम ऐसी फिल्म दर्शकों के बीच लेकर जाएं, जो दर्शकों का मनोरंजन तो करे ही – साथ में भोजपुरी सिनेमा के स्तर को भी बढ़ाये.

सचिन यादव ने बताया कि ‘लव यू मेरी जान’ और ‘मासूम मोहब्बत’ में मजबूत पटकथा के साथ संगीत भी सुरीले और कर्णप्रिय होंगे. फिल्म में म्यूजिक साजन मिश्रा का होगा. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. कोरियोग्राफी संतोष सर्वदर्शी और संजय कोर्वे का होगा. इपी प्रोडक्शन दीपक ठाकुर होंगे.