सैयदराजा पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर: लाखों रुपये मूल्य के चोरी का सामान भी बरामद

0
10

लाखों रुपये मूल्य के चोरी के सामान के साथ एक गिरफ्तार: चंदौली: सैयदराजा थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विगत दिनों सैयदराजा थानाक्षेत्र में हुई 2 चोरियों के दर्ज मुकदमें से सम्बंधित चोरी के लाखों रुपये मूल्य के सामान के साथ एक चोर को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदित हो कि विगत दिनों सैयदराजा थानाक्षेत्र में दो जगह हुये चोरी के दर्ज मुकदमें के अनावरण के लिए एसपी हेमंत कुटियाल के निर्देश पर थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में टीम गठित किया था।

इसी क्रम में पुलिस को बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि कस्बा स्थित जय प्रकाश जायसवाल के मकान में एक युवक रहता है और चोरी में संलिप्त है तथा उसके पास चोरी के बहुत से सामान पड़े हुए हैं।

सूचना को गंभीरता से लेते हुये पुलिस टीम ने सोनू यादव पुत्र केशव यादव ग्राम बगही कुंभापुर,थाना सैयदराजा को लगभग 1लाख 60 हजार रुपये मूल्य के चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बरामद सामान गक्त दिनों हुई दो चोरियों से संबंधित है।पुलिस ने उक्त चोर के विरुद्ध विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

बरामदगी व गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक सहित एसआई मनोज कुमार मिश्रा,आरक्षी अभिषेक प्रताप सिंह,अरुण कुमार मिश्रा,महिला कांस्टेबल निशा वर्मा,कोमल वर्मा शामिल रहे।