बुलंदशहर की घटना को लेकर आबकारी विभाग ने सकलडीहा क़स्बे में मारा छापा,अवैध शराब संग मां-बेटे को दबोचा

चंदौली : बुलंदशहर में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत हो गयी है। घटना को लेकर प्रदेश सरकार ने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। इस क्रम में आबकारी विभाग की टीम ने खाकी वर्दी की संरक्षण में संचालित एक घर से देशी और अंग्रेजी शराब के साथ मां और बेटे को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। विभागीय छापेमारी से खलबली मचा हुआ है।

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली अर्न्तगत एक गांव में जहरीली शराब के कारण चार लोगों की मौत होगयी। जिसमें एक एसओ सहित कई के खिलाफ कार्रवाई हुई है। शासन की सख्त रूख को देखते हुए आबकारी इंस्पेक्टर गौरव सिंह के नेतृत्व में कस्बा में छापेमारी किया गया। इस दौरान एक घर से 22 शीशी देशी शराब और 7 पौआ एटपीएम बरामद किया गया।

उधर पकडे़ गये मां और बेटे के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया । इस बाबत आबकारी इंस्पेक्टर गौरव सिंह ने बताया कि अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई की जायेगी। छापेमारी के दौरान कस्बा प्रभारी भूपेश चन्द्र कुशवाहा, आबकारी दिवान उमाशंकर यादव, श्यामनारायण गिरि, अजय कुमार, रामनिहाल आदि मौजूद रहे।