भोजपुरी में देखिये सलमान और कैटरीना की प्रेम कहानी

मदन चौरसिया

: ‘मिली त मिली ना त जय सियाराम’ का टीजर लांच : मुंबई : नेहाश्री ने बतौर निर्माता एक भोजपुरी फिल्म बनायी थी चना जोर गरम। इस साल की ये पहली फिल्म थी, जिसने ना सिर्फ अपनी लागत निकाली बल्कि कमाई भी खूब की। इस फिल्म को निर्देशित किया था रितेश ठाकुर ने। अब नेहाश्री और रितेश ठाकुर  नयी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘मिली ता मिली ना त जय सियाराम’। इस फिल्म में रिशव कश्यप गोलू के साथ ही नेहाश्री की मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म का टीजर  हाल में ही जारी किया गया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आदिशक्ति इंटरटेनमेंट की इस फिल्म का गीत लिखा है राजेश सारनपुरी और अरुण बिहारी ने, जबकि संगीत दिया है खुद रितेश ठाकुर ने। दो दर्जन से ज्यादा हिट फिल्में बना चुके रितेश ठाकुर नेहाश्री की काफी तारीफ करते हैं और कहते हैं कि नेहाजी को बेहतर वर्क पसंद है। इस फिल्म मिली ता मिली ना त  जय सियाराम  में नेहाश्री तथा गोलू के अलावा पूनम दुबे की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। साथ में हैं मोहिनी घोष, सुभाष, शिवानी, क्षीतिज कुमार तथा अन्य।

इस फिल्म के कैमरामैन हैं इनायत अली। मारधाड़ निर्देशक हैं दिलीप यादव। संपादक हैं संजय आर दास। कला है अशोक विश्वकर्मा का और सितारों को नचाया है निशांत उपाध्याय ने। इस फिल्म ‘मिली ता मिली ना त जय सियाराम’  के टीजर में सलमान और कैटरीना की प्रेमकहानी पर भी बल दिया गया है, जो एक बंदर और बंदरियां हैं, लेकिन हैं कमाल की।

नेहाश्री इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि मुझे शुरू में लोगों ने कहा कि आप कहां भोजपुरी फिल्म बना रही हैं, मगर मुझे निर्देशक रितेश ठाकुर पर पूरा भरोसा था  और रितेश जी ने ‘चना जोर गरम’ के जरिये यह साबित भी कर दिया कि वे कमाल के और एक कामयाब निर्देशक हैं। मेरी इस फिल्म ने कमाई की तो अब रितेश के साथ ही दूसरी फिल्म ‘मिली ता मिली ना त जय सियाराम’ लेकर दर्शकों के बीच आ रही हूं।madan

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.