गन्ने के खेत में मिला मासूम नीलेश का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका

  • फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से जुटाए साक्ष्य
  • एसपी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां एक 10 वर्षीय बच्चे का गन्ने के खेत में शव मिला है। बच्चे की हत्या की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस के साथ फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल का एसपी एस आनन्द ने निरीक्षण किया और परिजनों से जानकारी की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुर के रौजा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया सड़क निवासी हंसराम का 10 वर्षीय बेटा नीलेश शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े नो बजे बजे घर से कुछ दूर स्थित पीपल के पेड़ के नीचे जानवरों के पास खेल रहा था। नीलेश जब घर नहीं पहुंचा तो उसकी मां उर्मिला उसे देखने पीपल के पास पहुंची। बेटे के न मिलने पर उन्होंने मोहल्ले में उसकी तलाश की।

तलाश करने पर भी जब नीलेश का पता नहीं चला तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार वालों के साथ गांव के लोग भी नीलेश की तलाश में जुट गए। दोपहर लगभग 1:00 बजे ग्रामीण ने नीलेश का शव गन्ने के खेत में पड़ा देखा। बच्चे के शव मिलने की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। बच्चे के नाक से खून बह रहा था।

आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है। बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही रोजा थानाध्यक्ष राजेंद्र बहादुर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने परिवार वालों से घटना के संबंध में पूछताछ की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर व फॉरेंसिक व एवं डॉग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए।

पिपरिया सड़क में दस वर्षीय नीलेश का शव गन्ने के खेत मे मिला है। उसकी नाक और कान से खून निकल रहा था। शव देखने से लग रहा है किसी ने बच्चे की गला दबाकर हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ रोजा को जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं।
– एस आनंद, एसपी शाहजहांपुर