सुरक्षा गार्ड निकले बाइक चोर, नोएडा, मुरादाबाद, बरेली और बदायूं से चुराते थे बाइक, गांव लाकर करते थे बिक्री

शाहजहांपुर। यूपी के बड़े शहरों में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने वाले गार्ड निकले बाइक चोर। चोरी की बाइकों को गांव में बिक्री कर देते थे। जैतीपुर पुलिस को मिली कामयाबी दो गार्ड को गिरफ्तार किया और उनके पास से चोरी की 6 बाइक, देसी राइफल 315 बोर कारतूस और चाकू बरामद किए है। आरोपी मुरादाबाद नोएडा और बरेली में भी मुकदमा दर्ज है।

सीओ तिलहर परमानंद पांडे जैतीपुर एसओ प्रदीप कुमार सहरावत के साथ गोहापुर पुल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे चेकिंग के दौरान एक बाइक को रोका गया तो उनके पास है एक देसी राइफल 315 बोर, कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया वह जैतीपुर के गांव खरमानपुर निवासी ब्रह्म स्वरूप उर्फ लल्ला और दूसरा साथी रमपुरिया न्यूरिया निवासी शेरपाल है।

ब्रह्म स्वरूप ने बताया कि वह दोनों नोएडा, मुरादाबाद, बरेली और बदायूं में सुरक्षा गॉड की नौकरी करते हैं। जहा नौकरी करने के दौरान आसपास की अच्‍छी बाइकों की चोरी करके उसे गांव लाकर बेच देते हैं। कई बार ऐसा कर चुके हैं। पुलिस अब बाइक खरीदने वालों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पहले भी जा चुके है जेल : सीओ परमानंद पांडे ने बताया कि ब्रह्म स्वरूप और उसके साथी शेरपाल पर नोएडा, मुरादाबाद और बरेली में भी चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। दोनों पहले भी जेल जा चुके हैं आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

Shahjahanpur: Bike thieves used to steal bikes from Noida, Moradabad, Bareilly and Badaun, security guards went out and sold them in the village