शाहजहांपुर : साड़ी की दुकान में लगी आग, व्यापारी को 65 लाख का नुकसान

: शार्टसर्किट की वजह से हुआ हादसा, दमकल यूनिट ने बमुश्किल आग पर पाया काबू :  दुकान से कागज निकालकर बैंक गए थे वीरपाल, इतनी देर में तबाह हो गई दुकान :  शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में चैक कोतवाली क्षे़त्र में स्थित मुन्नूगंज में बुधवार सुबह साड़ी की दुकान में अचानक आग लग गई। इस आगजनी में लगभग 65 लाख रूपये कीमत की साड़ियां जल गईं। आग लगने की वजह शार्टसर्किट बताई जा रही है।

चौक कोतवाली क्षेत्र में गुदड़ी बाजार के निकट मुन्नूगंज में वीरपाल की साड़ियों की दुकान है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे उन्होंने दुकान खोली और दुकान से कुछ जरूरी कागज निकालने के बाद उन्हें लेकर बैंक चले गए। दुकान का शटर नीचे डाल गए। इसी बीच दुकान के अंदर किसी तरह से आग लग गई। कुछ देर बाद शटर के दराजों से दुकान के अंदर से लोगों ने धुआं उठते देखा तो उन्हें शक हुआ कि आग लग गई है।

दुकान मालिक वीरपाल को मोबाइल पर काॅल करके सूचना दी गई। दौड़े-दौड़े बैंक से वह दुकान तब आए और इसी के साथ ही लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची दमकल यूनिट ने बमुश्किल आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान के अंदर कीमती साड़ियां जल चुकीं थी। व्यापारी वीरपाल ने बताया कि उन्हें इस आगजनी में लगभग 65 लाख रूपये का नुकसान होने का अुनमान है। आग लगने की वजह शार्टसर्किट बताई जा रही है।