शाहजहांपुर: पुवायां कोतवाली में अब हाथ सैनिटाइज करना हुआ आसान

राष्ट्रीय गौरक्षा संघ के प्रदेश संगठन मंत्री डाॅ. यशवंत कुमार ने कोतवाली में लगवाई मशीन
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर की पुवायां कोतवाली में राष्ट्रीय गौरक्षा संघ के प्रदेश संगठन मंत्री डाॅ. यशवंत कुमार मैथिल ने अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के वालिंटियर और राष्ट्रवादी कवि प्रदीप वैरागी के अनुरोध पर पुलिस पुलिसकर्मियों और फरियादियों के हाथ सैनिटाइज करने के लिए सैनिटाइजर मशीन लगवाई है।
कवि प्रदीप वैरागी को जब तिलहर कोतवाली में यशवंत कुमार की ओर से सैनेटाइज मशीन लगवाने की जानकारी मिली तो उन्होंने पुवायां कोतवाली में भी एक मशीन लगवाए जाने का अनुरोध किया था। जिसे गंभीरता से लेते हुए डॉ. यशवंत कुमार मैथिल ने सोमवार को अचानक कोतवाली पहुंचकर कोतवाल सुनील अहलावत से मुलाकात की और
इसके बाद हैंड सेनीटाइजर मशीन को कोतवाली कार्यालय गेट पर लगवा दिया। इस दौरान यशवंत कुमार ने कहा कि इस कोरोना वायरस के संक्रमण काल में सभी को इससे बचे रहना है और इसके लिए विशेषज्ञों द्वारा बार-बार हाथ धोने पर बल दिया जा रहा है। उन्होंने ने कहा कि पुलिसकर्मियों को व्यापक जनसम्पर्क के बार-बार सैनीटाइज होने की जरूरत रहती है। उन्होंने कहा कि जो लोग सक्षम हैं वह इस मशीन को ऐसी जगहों पर लगवा सकते हैं जहां पर आम आदमी को इसका अधिक से अधिक लाभ मिल सके। वहीं कोतवाल सुनील अहलावत ने डॉ. यशवंत को पुलिस स्टाफ की तरफ से धन्यवाद देते हुए सभी से संकट की इस घड़ी में कोरोना वायरस से बचाव के साधन अपनाने की अपील की।