शाहजहांपुर: सदर बाजार पुलिस ने किया अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा मे निर्मित- अर्द्ध निर्मित शस्त्र व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में सदर बाजार पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अवैध शस्त्र बनाने के आरोप में युसुफ पहले भी पुलिस ने गिरफ्तार कर चुकी है।
एसपी के निर्देशन मे अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान में सदर बाजार पुलिस टीम को बडी सफलता मिली।
सोमवार (14 सितंबर) सुबह कोतवाली सदर पुलिस को अवैध शस्त्र बनाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर ने पुरानी रेलवे लाइन डाट पुल के पास गर्रा नदी के किनारे ले एक व्यक्ति को अवैध शस्त्र बनाते हुए पकड़ लिया। पुलिस को निर्मित व अर्द्ध निर्मित शस्त्रो बरामद किए। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि सदर बाजार के मोहल्ला बारादरी निवासी युसुफ तमंचे बनाने का काम करता है। पुलिस पहले भी उसे जेल भेज चुकी है।
पुलिस ने क्या किया बरामद: सात तमन्चे 12 बोर, तीन तमन्चे 315 बोरज़ एक पोनिया 12 बोर, तीन अर्द्ध निर्मित तमन्चे 315 बोर, लोहे की वाडी, खोखा कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण मिले।