बेराजगारी-निजीकरण को लेकर सपा छात्रसभा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोंकझोंक

शाहजहांपुर में बेराजगारी और निजीकरण को लेकर सपा छात्रसभा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन किया, सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते छात्रसभा के कार्यकर्ता
शाहजहांपुर में बेराजगारी और निजीकरण को लेकर सपा छात्रसभा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन किया, सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते छात्रसभा के कार्यकर्ता

प्रदर्शन कर रहे सपाइयों को प्रसाशन ने कलेक्ट्रेट जाने से रोका, कार्यकर्ता सड़क पर बैठे
बेरोजगारी और निजीकरण को के बिरोध में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाए जाने को लेकर राजनीतिक दलों ने खूब रोटियां सेंकी। शाहजहांपुर में सपा छात्रसभा के जिला उपाध्यक्ष प्रसून कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और निजीकरण को विरोध में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान कलेक्ट्रेट धरना देने जा रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया। इससे आक्रोशित छात्रसभा कार्यकर्ता खिरनी बाग चौराहे पर ही सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। चौराहे से हटाने पर पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर तीखी नोंकझोंक हुई। कई बार तो सपाई काफी उत्‍तेजित हो गये।

सपा छात्रसभा के जिला उपाध्यक्ष प्रसून कुमार कहा कि भाजपा सरकार बेरोजगारों के साथ बड़ा अन्याय कर रही है। पहले ही रोजगार के दर दर भटक रहे शिक्षित बेरोजगार युवा परेशान हैं, ऊपर से मोदी सरकार ने सरकारी विभागों का निजीकरण शुरू कर उनके सपने को तोड़ दिया। यूपी की योगी सरकार सरकारी नौकरी को पहले पांच साल तक संविदा पर करने जा रही, जिससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हर स्तर पर जाकर युवाओं के हक की आवाज को बुलंद करेगी और आंदोलन चलाकर इसका विरोध करेगी। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पूरे देश का युवा राष्ट्रीय बेराजगार दिवस के रूप में मना रहा है ताकि सरकार की आंखें खुले और बेरोजगार के भविष्य में बारे में कुछ अच्छा सोच सके।

ज्ञापन देने वालों में चौधरी सौमित्र यादव बागी, सौरभ यादव, उदयवीर यादव, विकास यादव, विवेक यादव, विपिन यादव, सचिन राजपूत, सर्वेश वर्मा, मो कामरान, मो हसन आदि मौजूद थे।