पिता और बहन से हुआ झगड़ा तो युवक ने उठाया ये कदम

  • सिधौली कोतवाली के बिलंदपुर गद्दीपुर गांव की घटना, गांव के बाहर बारात घर के टीन शेड में लगाई फांसी
  • युवक के फांसी लगाने से उसके परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में पिता और बहन से झगड़ा होने पर युवक ने गुरुवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक गांव के बाहर बारात घर में बने टीन शेड के एंगल में गमछा बांधकर फांसी लगा ली। घटना सिधौली थाना क्षेत्र के बिलंदपुर गद्दीपुर गांव की है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

सिधौली थाना क्षेत्र के बिलन्दपुर गद्दीपुर निकासी मुनेश्वर दयाल शर्मा का 30 वर्षीय बेटा अनमोल शराब पीने का आदी है। बताते हैं कि कल शाम अनमोल शराब पीकर घर पहुंचा तो उसके पिता ने उसे शराब पीकर घर न आने को बोल दिया।

मुनेश्वर दयाल ने बताया कि जब उन्होंने बेटे को घर आने से मना किया तो वह उनके साथ मारपीट करने लगा। भाई द्वारा पिता की पिटाई देख बहन बचाने आई तो अनमोल ने बहन को भी पीट दिया। भुनेश्वर दया बेटी के साथ पुलिस चौकी पहुंचे और उन्होंने पुलिस से बेटे की शिकायत की।

बताते हैं पुलिस से शिकायत की जानकारी होने पर अनमोल घर से निकल गया गुरुवार सुबह गांव के लोग खेतों की ओर जा रहे थे तो गांव के पूरब में बने बारात घर की टीन शेड के एंगल में अनमोल को फांसी पर झूलते देखा। गांव वालों ने इसकी सूचना उसके पिता को दी, देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा।

बिलंदपुर गद्दीपुर मैं एक युवक ने फंफी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बुधवार को पिता बहन से झगड़ा होने पर युवक रात में ही घर से चला गया था। सुबह गांव के बाहर बारात घर के टीन शेड में लटका मिला है। शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जगत नारायण पांडे, एसएचओ