दामोदर की साज पर कुमार सानू एवं अनुराधा पौडवाल ने गाया गीत

सानू

मदन चौरसिया

: म्यूजिक हिन्दी एल्बम ”महाकारुणिक द लार्ड बुद्धा” का भव्य लोकार्पण  : देहरादून : अभी हाल हीं में दून बुद्धिस्ट सोसाइटी देहरादून की ओर से सोमवार को परेड ग्राउण्ड देहरादून में बुध पूर्णिमा के पावन अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम हुआ, जिसमें संगीतकार दामोदर राव के द्वारा संगीतबद्ध किया हुआ म्यूजिक हिन्दी एल्बम ”महाकारुणिक द लार्ड बुद्धा” का भव्य लोकार्पण हुआ। इस के गीत लिखे हैं अवनीश राही, और मधुर स्वरों से सजाया है हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर गायक कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और हिमांशु सिंह ने, इसमें देश विदेश से आये विशेष अतिथियों के कर कमलों द्वारा विमोचन किया गया।

उन्होंने बताया भगवान गौतम बुद्ध विश्व के प्रथम सबसे बड़े वैज्ञानिक थे। एल्बम निर्मात्री दग्मो कलडन दुनकी शाक्य ने कहा कि ये एल्बम देश की जनता के लिए मिल का पत्थर साबित होगी। इस अल्बम में दामोदर राव के अलावा कपिल खंकरियाल ने भी संगीत दिया है। यह अल्बम के गीत विश्व पटल पर अमन शान्ती, एकता, बंधुत्व व न्याय का सन्देश देगी।

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. फिल्‍म पत्रकारिता में महारत रखते हैं.