एसपी ने धानापुर एसओ को लाइन हाजिर करने के साथ तीन सिपाहियों को किया निलंबित

एसपी की कार्रवाई में एक थाना प्रभारी व तीन सिपाहियों पर गिरी गाज: चंदौली: जनपद के पुलिस विभाग में भ्रस्टाचार और कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी खराब है इसका अंदाजा शुक्रवार को एसपी हेमंत कुटियाल द्वारा की गई कार्रवाई से लगाया जा सकता है। एसपी ने कार्यों का निर्वहन सफलतापूर्वक नहीं करने के मामले में धानापुर थाना प्रभारी बिनोद कुमार व भ्रस्टाचार में संलिप्त जनपद के विभिन्न थानों पर तैनात तीन कांस्टेबलों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया।

बताया जाता है कि धानापुर क्षेत्र के पूरा चेता दुबे (पुरवा) गांव निवासी दिवंगत सेना के जवान कुलदीप कुशवाहा की अंत्येष्टि के दौरान पुलिस की बेहतर व्यवस्था नहीं होने के वजह से वर्तमान विधायक व पूर्व विधायक के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

जिस मामले में पुलिस प्रशासन की जबरदस्त किरकिरी हुई। जिसके वजह से धानापुर एसओ बिनोद कुमार के ऊपर एसपी ने भृकुटि टेढ़ी कर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।

इसके बाद चकिया कोतवाली में तैनात जनार्दन सिंह, अलीनगर थाना क्षेत्र के जफरपुरवा चौकी में तैनात अखिलेश व संतोष को भी निलंबित कर दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि ओवरलोड बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में तीनों अरक्षियों पर गाज गिरी है।

हालांकि अभी तक धानापुर में नए थानाध्यक्ष की तैनाती नहीं की गई है।