तालाब में उतराया हुआ किशोरी का शव मिलने से सनसनी,शुक्रवार को परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर भागी थी किशोरी

मां की डांट से क्षुब्ध भागी किशोरी का तालाब में उतराया हुआ शव मिलने से सनसनी : चंदौली : सदर कोतवाली अंतर्गत बसिला गांव स्थित एक तालाब में शनिवार की शाम 16 वर्षीय किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। इसकी सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौनपुरवां गांव निवासी चंद्रमा यादव की 16 वर्षीय पुत्री ममता बीते शुक्रवार की देर रात अपनी मां के साथ शौच के लिए सिवान में गई थी।

इसके ममता को उसकी माँ ने किसी बात पर डांट लगाई थी। वह अपनी मां को धक्का देकर वहां से भाग निकली। इसके बाद परिजनों ने काफी देर तक आसपास के इलाकों में उसकी खोजबीन की।

जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिजनों की तहरीर के बाद कोतवाली पुलिस ने पूरी रात उसकी तलाश की।

इसी बीच शनिवार की दोपहर बसिला गांव के एक तालाब में किशोरी का शव उतराया हुआ मिला। लोगों ने सदर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की शिनाख्त अपनी पुत्री के रूप में की।

इसके बाद कोतवाली पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतका के चाचा ने गांव के बीडीसी द्वारा हत्याकर किशोरी के शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है।

हालांकि सदर कोतवाली पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मानकर चल रही है। कोतवाल ब्रजेश चंद्र तिवारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले से पर्दा उठ सकेगा।