टाटा बोल्ट कार से करता था शराब तस्करी: तमंचा व भारी मात्रा में शराब सहित एक तस्कर गिरफ्तार

चंदौली में नहीं थम रही शराब तस्करी: दूसरे दिन भी एक तस्कर सहित भारी मात्रा में शराब बरामद: चंदौली: सैयदराजा थाने की पुलिस ने शुक्रवार अपराह्न बरठी के समीप स्थित सेल टैक्स यार्ड के पास से वाहन चेकिंग के दौरान एक टाटा बोल्ट कार को अपने कब्जे में लेकर उससे तस्करी कर बिहार ले जाये जा रहे 22 पेटी अवैध देशी शराब व 315 बोर के एक तमंचे व जिंदा कारतूस संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदित हो कि बिहार में शराबबंदी के वजह से यूपी,हरियाणा,पंजाब आदि क्षेत्र के तस्कर इसी रास्ते से शराब की तस्करी कर बिहार ले जाकर ऊंचे कीमत पर विक्रय करने का कार्य धड़ल्ले से करते आ रहे हैं।

जिसकी रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।

इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में सैयदराजा थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में एसआई मनोज मिश्रा अपने हमराहियों संग शुक्रवार अपराह्न 1:30 बजे वाहनों की जांच कर रहे थे।

तभी एक टाटा बोल्ट कार संख्या UP65FT3065 को रोककर जब उसकी जांच की तो उसमें शराब की पेटी लदा देखकर तत्काल शराब सहित वाहन को अपने कब्जे में लेकर शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

जिसके पास से 315 बोर का एक देशी तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर किशन कुमार वाराणसी के लहरतारा का निवासी है।

कार में कुल 25 पेटी ब्लू लाइम देशी शराब की पेटी जिसमे 200 एमएल की 1200 शीशी अर्थात कुल 200 लीटर शराब लदी थी जिसकी कीमत 1.20 लाख रुपये बताई जाती है।

पुलिस ने शराब सहित मय वाहन थाने लाकर सुसंगत धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर शराब तस्कर को जेल भेज दिया।