ताजनगरी आगरा में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दोनों का आगमन

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्यमंत्री 9 बजकर 25 मिनट पर राजकीय विमान से आगरा के खेरिया एयरपोर्ट उतरेंगे और 9 बजकर 30 मिनट पर कार द्वारा अलीगढ के लिए जाएंगे। 4 बजकर 30 मिनट पर कार से सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां दो घंटे का समय आरक्षित रहेगा और 6 बजे से वो जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों की जानकारी लेंगे।

टिकट की चाहत में तमाम कार्यकर्ता उनके आगमन को लेकर तैयारी कर रहे हैं। उनका रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में ही होगा। बुधवार सुबह 10 बजे से 10 बजकर 30 मिनट तक वो क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी, संयुक्त शिक्षा निदेशक और डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के साथ बैठक करेंगे और यहां से सीधा रकाबगंज छीपीटोला स्थित पार्श्वनाथ जैन मंदिर के शुभारंभ के कार्यक्रम में शामिल होंगे।11 बजकर 45 मिनट पर वो वापस खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सीधा राजकीय विमान से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर में कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद 12 बजकर 30 मिनट पर कानपुर एयरपोर्ट से राजकीय विमान से आगरा प्रस्थान करेंगे। दोपहर 1 बजे वो आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर उतरेंगे और 5 मिनट बाद वो यहां से हेलीकाप्टर द्वारा मथुरा के लिए उड़ान भरेंगे। मथुरा में आयोजित महोत्सव में भाग लेने के बाद वो 4 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर द्वारा आगरा खेरिया एयरपोर्ट आएंगे और यहां से सीधा राजकीय विमन से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट पर कुछ चुनिंदा लोग उनका स्वागत करेंगे।

ताजनगरी आगरा में मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा दोनों का आगमन होगा। दोनों ही राजकीय विमान से आगरा के खेरिया एयरपोर्ट पर आएंगे पर व्यस्त शेड्यूल के चलते दोनों की मुलाकात नहीं हो पाएगी।