ट्रेन से कर रहा था गांजे की तस्करी: जीआरपी ने किया गिरफ्तार,7.590 किग्रा गांजा बरामद

गांजा तस्कर चढ़ा जीआरपी के हत्थे: डीडीयू जंक्शन : जीआरपी ने चेकिंग के दौरान डीडीयू जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 7 से एक 22 वर्षीय युवक को 7.590 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एडीजी रेलवे व एसआरपी प्रयागराज के आदेश पर ट्रेनों में यात्रियों के सामानों की चोरी तथा अन्य आपराधिक घटनाओं के साथ साथ मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाये जाने के लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं।

इसी क्रम में बढ़वार की देर सायं जीआरपी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अपने साथ एसआई गिरिजाशंकर यादव,कॉन्स्टेबल प्रभुनाथ यादव, अमरनाथ यादव व शिवकुमार यादव को लेकर सभी प्लेटफॉर्मों पर गश्त कर रहे थे।

जैसे ही प्लेटफार्म संख्या 7 पर उतरे ही थे कि एक युवक जो पहले से एक पिट्ठू बैग लेकर खड़ा था पुलिस को देखकर खिसकने लगा। शंका होने पर उसे रोककर जब उसके बैग की तालाशी ली गयी तो उसके बैग में गांजा भरा हुआ मिला।

पुलिस टीम ने उसे तत्काल हिरासत में ले लिया और थाने ले आये। उक्त बैग में कुल 7.590 किलोग्राम गांजा भरा हुआ था। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम बलराम कुवासी पुत्र दामू कुवासी निवासी कुवासी गुडा ओडिशा बताया।

पुलिस ने उसके विरुद्ध 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।