ट्रक के टक्कर से टेम्पू के परखच्चे उड़े,2 की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

0
27

चंदौली में ट्रक के धक्के से टेम्पू के परखच्चे उड़े, 2 की मौत : चंदौली : सदर कोतवाली अंतर्गत सावजी के पोखरे के समीप रविवार को एक टेम्पू में अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टेम्पू के परखच्चे उड़ गए। उक्त उक्त दुर्घटना में टेम्पू बिहार के कैमूर जिला निवासी चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामे के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक बिहार प्रांत के कैमूर जिला अंतर्गत चैनपुर थानाक्षेत्र के लोधीपुर गांव निवासी टेम्पू चालक अजय खरवार 19 वर्ष अपने एक मित्र अमित मिश्रा 20 वर्ष को साथ कुछ यात्रियों को लेकर पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन छोड़ने आया था।

यात्रियों को छोड़कर वह वह वापस जा रहा था। जैसे ही वह सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित सावजी के पोखरे के समीप पहुंचा ही था कि द्रुत गति से आ रहे एक ट्रक ने टेम्पू में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पू के परखच्चे उड़ गये।

जिसमें चालक तथा उसके साथी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक सहित भागने में सफल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय स्थित पीएम हाउस के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी।

जानकारी के बाद पीएम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा था।