ट्रक से टक्कर से ट्रॉली सहित गड्ढे में गिरे चालक की पानी में डूबने से हुई मौत

ट्रक के धक्के से गड्ढे में गिरे ट्राली सहित चालक की मौके पर मौत : चंदौली : जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत दूदे गांव के समीप शनिवार की रात्रि द्रुत गति से आ रही एक ट्रक से धक्के से ट्रॉली चालक ट्रॉली सहित सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गया।जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर अग्रिम कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सिकठया गांव निवासी 45 वर्षीय राजपति बस स्टैंड बबुरी स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर ट्राली चलाने का काम करता था।

वह शनिवार की रात करीब 8:15 बजे दुकान से ट्राली लेकर घर लौट रहा था। जैसे ही कह दूदे गांव के समीप पहुंचा ही था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया।

धक्के के बाद रामपति ट्राली समेत सड़क किनारे पानी भरे गड्ढें में गिर गया। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राजपति को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी मोहन प्रसाद ने बताया कि ट्रालीमैन के परिजनों की तहरीर पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल शव को पंचनामे के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।