ट्रक-टेम्पो की टक्कर में 1की मौत 3 घायल

सड़क दुर्घटना में 1 की मौत 3 घायल: चंदौली : सैयदराजा थानाक्षेत्र अंतर्गत जमानिया मार्ग स्थित जेवरियाबाद गांव के समीप राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर बीती रात ट्रक व टेम्पो के बीच हुये टक्कर में एक की मौत हो गयी वहीं 3 अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये।सभी घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के बाद मृतक के गांव में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार तेल्हरा गांव निवासी सोनू 32 वर्ष बीती रात अपने ऑटो पर गांव के ही रामाकांत 33 वर्ष तथा पड़ोसी गांव धमिना निवासी अशोक (22) व बीरू (23) को लेकर गांव जा रहा था।

जैसे ही वह जेवरियाबाद स्थित पेट्रोल पंप के सामने से गुजर रहा था कि सम्मुख दिशा से द्रुत गति से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें टेम्पो सवार सभी चारो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

इसी बीच चन्दौली से वापस जा रहे रामपुर चौकी प्रभारी रामानंद राय व कॉन्स्टेबल यादवेंद्र यादव ने मानवता का परिचय देते हुए आसपास के लोगों की मदद से टेम्पो में फंसे सभी घायलों को निकालकर तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

जहां इलाज के दौरान रामाकांत की मौत हो गई वहीं अन्य तीनों घायलों की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर सहित गांव में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।