केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ में मेरा परिवार-भाजपा परिवार सदस्यता अभियान की शुरुआत की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पांच साल में विदेश में कितने दिन रहे हैं इसका जवाब उत्तर प्रदेश की जनता को दे दीजिए। उत्तर प्रदेश में कोरोना आया और बाढ़ आई।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ में मेरा परिवार-भाजपा परिवार सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस अवसर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। अमित शाह ने कहा कि सबसे पहले भारत माता जय का उद्घोष लगवाया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से 300 प्लस सीटों का संकल्प लेना है।
भगवान राम की भूमि है उत्तर प्रदेश

अमित शाह ने कहा कि दीपावली में उत्तर प्रदेश के हर घर पर मेरा परिवार भाजपा परिवार का स्वीकृति लगे इस प्रकार के अभियान की शुरुआत कराने आया हूं। मैं यह जरूर स्मरण कराना चाहूंगा कि यह उत्तर प्रदेश बाबा विश्वनाथ की भूमि है। यह उत्तर प्रदेश भगवान राम और श्री कृष्ण की जन्मभूमि है। यह उत्तर प्रदेश बुद्ध की कर्मभूमि, आदिनाथ, संत कबीर, महाराजा सुहेलदेव और पंडित मदन मोहन मालवीय की भूमि है।

इसी बीच अमित शाह ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पांच साल में विदेश में कितने दिन रहे हैं इसका जवाब उत्तर प्रदेश की जनता को दे दीजिए। उत्तर प्रदेश में कोरोना आया और बाढ़ आई। ऐसे में आप कहां थे। इसका हिसाब दे दीजिए। इन लोगों ने स्वयं के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए शासन किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेृतृत्व में योगी आदित्यनाथ ने सरकार उत्तर प्रदेश के दलित, पिछड़ा, आदिवासियों और हर एक व्यक्ति के लिए चली है। मैं आप लोगों को फिर से याद कराना चाहता हूं कि 2014 में परिवर्तन की शुरुआत हुई उस वक्त मैं भाजपा उत्तर प्रदेश का प्रभारी था। साल 2017 में जब सरकार बनी तब मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में यहां पर डेरा डाला हुआ था और साल 2019 में फिर से मोदी जी को हम सबसे प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाया तब भी मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष था।