प्यार पर पहरा : प्रेमी युगल ने चुना ऐसा खौफनाक रास्ता कि हर कोई रह गया हैरान

  • युवक ने गुरुवार शाम को अपने घर में कमरे में लगाई फांसी
  • शुक्रवार सुबह गांव के बाहर आम के पेड़ पर लटक गई महिला

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। दोनों की मौत से गांव में सन्नाटा परस गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

दियोरिया कलां कोतवाली के गांव रामनगर जगतपुर निवासी 22 वर्षीय अमित ने गुरुवार शाम को अपने घर पर कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या करली। वही गांव के ही होरीलाल की पत्नी गुड्डी देवी ने गांव के बाहर आम के पेड़ में साड़ी से फांसी लगा कर आत्महत्या करली। गांव के लोगों ने जग गुड्डी के शव को आम के पेड़ पर झूलता देखा तो देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

सीओ बीसलपुर ने किया घटना स्थल का निरीक्षण : रामनगर जगतपुर में प्रेमी युगल के आत्महत्या की सूचना मिलते ही सीओ बीसलपुर लल्लन सिंह और दियूरिया कोतवाल संजीव उपाध्याय मौके पर पहंुच गए। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गांव वालों ने बताया कि गुड्डी देवी के दो बेटे है। करण छह साल का है तो अंकुर चार साल का है। मां के शव को देख दोनों बच्चे पिता को लिपट गए।

डेढ़ वर्ष से दोनों में था प्रेम प्रसंग : पुलिस की माने तो अमित और गुड्डी में पिछले डेढ़ वर्ष से दोनों के बीच नजदीकिया थी। परिवार से छुपकर दोनों मिते थे। दोनों के प्रेम प्रसंग की बात धीरी धीरे परिवार के लोगों को हुई तो दोनों के मिलने पर बंदिशें लगा दी गई। पत्नी के गांव के युवक से प्यार करने की जानकारी होनके वाद से होरी लाला पत्नी गुड्डी के साथ मारपीट करने लगा।

रामनगर जगतपुर में एक महिला और एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दोनों के शवों का पीएम कराया जा रहा है। जांच से पता चहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। वही दोनों के परिवार प्रेम प्रसंग की बात से इंकार कर रहे है।
जय प्रकाश, एसपी पीलीभीत