05 साल हमने विकास किया, न किसी को खदेड़ा न जनता के साथ खेल किया: सिद्धार्थनाथ सिंह

यूपी सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया को करारा जवाब दिया। उन्होंने अखिलेश यादव को आईना दिखाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का विकास ही नारा है। 05 साल हमने विकास किया न किसी को खदेड़ा न ही जनता के साथ खेला किया। उन्होंने कहा कि अब आगे भी हम लोग प्रदेश का विकास ही करने जा रहे हैं।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की ओर से ‘बंगाल में जिस तरह से खेला होबे हुआ वैसे यूपी में खदेड़ा होबे होगा‘ बयान का जवाब देते हुए यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की साइकिल पर जो भी बैठता है वह औंधे मुंह गिरता है क्योंकि साइकिल बार-बार पंचर हो जाती है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को यूपी में अपनी साइकिल चलाने के लिए जमीन नहीं मिल रही है। इसलिए ही उसके नेता खिसिया गये हैं। पत्रकारों को जवाब देते हुए यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये तो समाजवादी पार्टी के नेताओं की सीधी धमकी है। बंगाल में जिस तरह का क़त्लेआम, हिंसा और अराजकता हो रही है वही वो यूपी में करना चाह रहे हैं। उन्होंने साफ किया किया कि इस रैली का संदेश यही था।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की भावना को साथ लेकर चल रही है। जो समाजवादी पार्टी के नेताओं को फूटी आंख नहीं भा रहा है। वे अपनी खिसियाहट बेवजह की बयानबाजी करके निकाल रहे हैं। समाजवादी पार्टी को अपनी जमीन खिसकती दिखाई दे रही है। इसलिए उनके नेताओं को प्रदेश में पांच सालों में योगी सरकार की ओर से किया गया विकास दिखाई नहीं दे रहा है।