कोरोना महामारी में हम कर रहे थे काम, विपक्ष सो रहा था, चुनाव में भी इन्हें आइसोलेशन में भेजा जाना चाहिए: योगी

लखनऊ में भाजपा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। अपने संबोधन में योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान राज्य सरकार, केंद्र सरकार, भाजपा और आरएसएस लगातार काम कर रहा था जबकि विपक्षी दल आइसोलेशन में थे या फिर सो रहे थे। अपने संबोधन में योगी ने कहा कि कोरोना माहामारी के समय में जब केंद्र, राज्य सरकार और RSS कार्य कर रहा था तब अन्य दलों के लोग सो रहे थे, होम क्वारंटीन में थे, आइसोलेशन में थे। अगर तब ये लोग सो रहे थे तो चुनाव में भी इन्हें आइसोलेशन में भेजना चाहिए।

योगी ने आगे कहा कि स्वर्गीय कल्याण सिंह जी का जीवन देश और धर्म के लिए समर्पित था। उन्होंने लोधी राजपूत परिवार में जन्म लिया, पले, बढ़े, शिक्षा ली और सार्वजनिक जीवन में आने के बाद देश और धर्म के लिए समर्पित कर दिया। एटा में मेडिकल कॉलेज की कोई बात करता था, लेकिन आज वहां मेडिकल कॉलेज बना है। स्वर्गीय बाबू जी की भावना थी। कल वहां पर मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण हुआ।

योगी ने कहा कि कल्याण सिंह जी ने अपने परिवार के लिए नहीं, इस देश और धर्म के लिए जीवन जिया था। 1200 करोड़ की लागत से बना हमारा अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल बनकर तैयार हुआ। सरकार ने उस कैंसर अस्पताल का नाम स्वर्गीय कल्याण सिंह कैंसर अस्पताल रखा। स्वर्गीय बाबू जी जब थे, तब ताला नगरी में व्यापक निवेश कराया था। हार्डवेयर के क्षेत्र में अलीगढ़ को पहचान दिलाई थी। सपा, कांग्रेस, बसपा ने क्या किया। उनसे पूछना चाहिए। आज एक-एक जिले के उत्पाद को प्रमोट करने का काम हो रहा है।