कांग्रेस के राजकुमार एवं राजकुमारी को महंगाई से क्या वास्ता : सिद्धार्थनाथ

मंहगाई को लेकर कांग्रेस और आप के आंसू
घड़ियाली हैं। अगर इनको महंगाई को लेकर जनता की इतनी ही फिक्र होती तो आप दिल्ली की जनता को और कांग्रेस राजस्थान, छत्तीसगढ़, पंजाब और बाकी कांग्रेस शासित राज्यों को भी अपने स्तर से पेट्रोलियम पदार्थों को सस्ता कर लाभ देती।

यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को जारी एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कांग्रेस के राजकुमार (राहुल और प्रियंका वाड्रा) का भला मंहगाई एवं जनता के दुख-दर्द से क्या लेना-देना। इनके लिए मंहगाई एक शब्द है। रही बात आप की तो इसके नेता अरविंद केजरीवाल के मुंह में खुजली है, कुछ भी बोल देते हैं।

इनके लिए आम आदमी और मंहगाई नहीं चुनाव महत्वपूर्ण है। ये सारे बयान चुनावी नफे-नुकसान के हिसाब से देते हैं। सबका साथ, सबका विश्वास भाजपा के लिए सिर्फ नारा नहीं संकल्प है। समय कोई भी हो जनता की मदद के लिए भाजपा ही आगे आती है। अब तक के सबसे वैश्विक संकट कोरोना संक्रमण के दौरान भी विपक्ष के लोग कहीं ग्राउंड जीरो पर नहीं थे। ये सिर्फ व्यर्थ में गाल बजाते है। करते कुछ भी नहीं। कुछ करना इनकी सोच में ही नहीं। अगर करना होता तो अपने प्रदेश की जनता को राहत देने के लिए ये भी योगी सरकार की तरह से इनके दाम कम करते।