यात्रियों को जहरखुरानी का शिकार बनाकर समान चुराने वाले दो चोर चढ़े जीआरपी के हत्थे

डीडीयू। स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म-
7/8 के पश्चिमी छोर स्थित लोकेशन बाॅक्स के पास से 02 शातिर किस्म के चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से चोरी की 01 मोबाइल व नगद 2600/ रू0नगद,230 ग्राम नशीला पाउडर अल्प्राजोलाम बरामद कर दोनो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

 ट्रेनों में होने वाले अपराध की रोकथान के लिए अपर पुलिस महानिदेशक तथा पुलिस अधीक्षक रेलवे , प्रयागराज के निर्देश पर सीओ जीआरपी वाराणसी के मार्गदर्शन में लगातार चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार अपराह्न 1.30 बजे जीआरपी प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह,निरीक्षक राजेश कुमार,यादव, चौकी प्रभारी जीआरपी दिलदारनगर,मुख्य आरक्षी मंजीत कुमार सिंह, हसीब खाँ, कां0 राकेश कुमार सिंह को साथ लेकर गश्त के लिए निकले थे।
इसी बीच सर्विलांस सेल से मिली सूचना के आधार पर प्लेटफार्म संख्या 7/8 के पश्चिमी छोर स्थित लोकेशन बाॅक्स के पास से 02 युवकों को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली गयी तो त्रिलोकी कुमार चौधरी,पुत्र अशोक चौधरी नि0 बड़ी खगौल, चाट बहार की दुकान में किरायेदार थाना खगौल, जिला पटना,बिहार उम्र 32 वर्ष के पास से चोरी की 01 मोबाइल व नगद 2600/- रू0 नगद तथा 110 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।
वहीं अभियुक्त अमित कुमार पासवान के कब्जे से 120 ग्राम नशीला पाउडर अल्प्राजोलाम बरामद किये जाने पर दोनो को थाने लाकर पूछताछ की गयी तो उन दोनों ने बताया कि ट्रेन में यात्रियों से दोस्ती कर उन्हें नशीला पदार्थ चाय या किसी अन्य पेय में पिलाकर या फिर वैसे भी यात्रियों के सो जाने पर उनलोगों का सामान चुराकर चलती ट्रेन से उतर जाते हैं। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज के जेल भेज दिया।