आशुतोष राणा की हिंदी फिल्‍म ‘यह कैसा तिगडम’ के ट्रेलर लांच, जमी सितारों की महफिल

rana

मदन चौरसिया

: इसके अलावा भी राणा की आने वाली हैं कई फिल्‍में : मुंबई : भारतीय सिनेमा स्‍क्रीन पर विलेन के रूप में पहचाने जाने वाले मशहूर एवं मल्‍टी टैलेंटेड अभिनेता आशुतोष राणा और निर्देशक इस्‍माईल दरबार के हाथों उनकी हिंदी फिल्‍म ‘यह कैसा तिगडम’ का भव्‍य ट्रेलर और म्‍यूजिक शनिवार को मुंबई में लांच हो गया। इस दौरान शक्ति कपूर, मेगा स्‍टार रवि किशन, जिम्‍मी शेरगिल और उपासना सिंह जैसे फिल्‍मी सितारों की महफिल सजी। सबों ने फिल्‍म और उसके म्‍यूजिक के साथ-साथ आशुतोष राणा की भी जमकर तारीफ की। साथ ही फिल्‍म की सफलता की कामना भी की।

फिल्‍म ‘यह कैसा तिगडम’ पूरी तरह से कॉमर्सियल फिल्‍म है और यह लोगों को खूब पसंद आयेगी। खास कर इस फिल्‍म में आशुतोष राणा की अदाकारी लाजवाब है। वे कमाल के अभिनेता हैं। उनके साथ कम करने में सबको को मजा आता है। उन्‍होंने हिंदी सिनेमा को एक अलग तरह के विलेन का कांसेप्‍ट दिया। वे नकारात्‍मक के साथ कई मौके पर सकारात्‍मक भूमिका में भी नजर आये, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आशुतोष राणा अपनी फिल्‍मी करियर में कई तरह की भूमिका को निभा चुके हैं। आशुतोष राणा बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं,  जो फिल्मों में बड़े से बड़े सुपरस्टार पर भी भारी पड़ जाते हैं।

अब इसी श्रृखंला में इस्‍माईल दरबार के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘यह कैसा तिगडम’ भी है, जिसमें उनकी भव्‍यता काफी देखने लायक है। इस फिल्‍म के संगीत भी कर्णप्रिय और सुरीले हैं। इसके अलावा भी आशुतोष राणा इस साल कई फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें एक धर्मा प्रोडक्शंस की ‘धड़क’, अनुभव सिन्हा की ‘मुल्क’, अभिषेक चौबे की ‘सोन चिरैया’ और तिग्मांशु धूलिया की ‘मिलन टॉकीज’ भी है।

एमयू इंटरटेंमेंट और फिल्‍मवाला फैक्‍ट्री के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘यह कैसा तिगडम’ के निर्माता अली उनवाला और विनीत राणे हैं। इसका निर्देशन ईस्‍माइल दरबार ने किया है। फिल्‍म में आाशुतोष राणा के अलावा साक्षी चौधरी, एजाज खान, ऊषा नंदकर्णी ने अपने शानदार अभिनय से फिल्‍म में चार चांद लगा दिया है। फिल्‍म की कहानी नईम एवं एजाज की है, जबकि म्‍यूजिक बादशाह खान नानू और खुद ईस्‍माइल दरबार ने दिया है। आनंद जावेलकर फिल्‍म के एसोसिएट डाइरेक्‍टर हैं, एडिटिंग जॉय कुमार ने किया है।madan

वरिष्‍ठ पत्रकार मदन चौरसिया की रिपोर्ट. मदन चौरसिया मायाधर्मयुगमायापुरीटर्निंग इंडियापायनियरदैनिक जागरणस्‍वतंत्र भारतआजजनसंदेश टाइम्‍स जैसे संस्‍थानों में लंबे समय तक कार्यरत रहे हैं. इनसे संपर्क 9140617918 के जरिए किया जा सकता है.