योगी ने दी मोदी को जन्‍मदिन की बधाई, राहुल ने भी ये कहा, लेकिन यह विपक्षी नेता रहे दूर

e-GramSwaraj

: ट्विटर पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी : लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्‍मदिन है। तमाम नेता, अधिकारी, जनता उनके बधाई दे रही है। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी पीएम को बधाई देते हुए लिखा -”अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodiजी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा से आप,इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए माँ भारती को गौरवभूषित करते रहें। दीर्घायुरारोग्यमस्तु। सुयश: भवतु।”

वहीं भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड़डा ने टिवटर पर लिखा, ”देश को प्रगति के पथ पर अग्रसर कर विश्वपटल पर ‘भारतवर्ष’ के मान-सम्मान को बढ़ाने वाले जननायक, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के जन्मदिवस पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं। व्यक्ति निर्माण से लेकर राष्ट्रनिर्माण के लिए समर्पित आपका जीवन हम सभी के लिए प्रेरणास्रोत है।”

राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए लिखा,  ”Wishing PM Narendra Modi ji a happy birthday.” परंतु सुबह साढ़े आठ बजे तक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड़ा, अखिलेश यादव, तेजस्‍वी यादव जैसे नेताओं ने पीएम के जन्‍मदिन पर कोई भी बधाई संदेश नहीं दिया था।